Friday, March 9, 2018

अमिताभ बच्चन हिंदुस्तान के ठग के लिए शूटिंग के बारे में मेहरानगढ़ किले में क्या लिखते हैं

SHARE




मेगास्टार अमिताभ बच्चन मेहरणगढ़ किले की खूबसूरती से पीड़ित हैं, जहां उन्होंने अपनी आगामी फिल्म थग्स ऑफ हिंदुस्तान के लिए एक अनुक्रम की शूटिंग की।

"जोधपुर में शानदार और स्मारकीय मेहरानगढ़ किला ... देश में सबसे बड़ा एक ... जटिल डिजाइन, अभेद्य संरचनाएं और किले कि इतिहास के राज्य कभी भी कभी भी भंग नहीं किए गए थे, इसकी आंतरिकता इतनी जटिल थी, इसलिए कलात्मक रूप से तैयार की गई, इसके भीतर कई आवास महलों ... मुझे आश्चर्य है कि उन्होंने कैसे संरचना के बारे में सोचा और कैसे उन्होंने कभी कुछ भी इस तरह लागू किया, "बिग बी ने अपने ब्लॉग पर लिखा।

उन्होंने कहा, "मैं यहां दिन के लिए काम करता हूं। यह 'थोग्स ऑफ हिंदुस्तान' के लिए अधिक फिल्माने है। यह मुश्किल काम है, यह विस्तृत है, यह एक दुःस्वप्न का उत्पादन मुद्दा है, लेकिन यह सापेक्ष आसानी से पूरा किया गया है।

भव्य मेहरानगढ़ किले का उपयोग बैटमैन फिल्म द डार्क नाइट राइस के दृश्यों की शूटिंग के लिए भी किया गया था। हिंदुस्तान के ठग, जो आमिर खान, फातिमा साना शेख और कैटरीना कैफ भी सितारों को दिवाली के दौरान 2018 में रिलीज करेंगे। यशराज फिल्म्स का उत्पादन विजय कृष्ण आचार्य ने किया है, जिन्होंने धूमधाम में कैटरीना और आमिर का निर्देशन किया था: 3. यह एक अनुकूलन है एक ठग के 183 9 के कन्वेंशन के कथनों में से 75 वर्षीय अमिताभ ने अपने किटी 102 न आउट में एक और फिल्म भी बनाई है, जिसमें अनुभवी स्टार ऋषि कपूर भी शामिल हैं। कलाकार दो दशकों के बाद एक साथ अभिनीत करेंगे
SHARE

Author: verified_user

0 comments:

thnks